Tula Rashi - Libra (तुला) WEEKLY

Tula Rashi - Libra (तुला) WEEKLY

इस सप्ताह आपको एक्स्ट्रा इनकम और रुका हुआ पैसा मिल सकता है। प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों में धन लाभ हो सकता है। डॉक्टर, वकीलों और शासकीय कर्मचारियों के लिए समय शुभ है। साझेदारी संबंधी घटनाक्रम सामने आएगा। वैवाहिक जीवन भी अच्छा रहेगा। चतुराई और कौशल से व्यावसायिक क्षेत्रों में परियोजनाओं में सफल हो सकते हैं, लेकिन अनिर्णय की स्थिति भी बन सकती है।आप लगातार बदलाव महसूस कर सकते हैं और उसका आनंद भी लेंगे। आपकी पुरानी परेशानियां कम हो सकती हैं। आपका विरोध पिछले कुछ दिनों से हो रहा था, तो वो कम हो जाएगा। जीवनसाथी की सेहत को लेकर टेंशन जरूर हो सकती है। धैर्य और लगातार कोशिश करते रहने की क्षमता से आप लक्ष्य प्राप्ति में सफल हो जाएंगे।  
 लव- इस सप्ताह लाइफ पार्टनर की सेहत खराब हो सकती है। पार्टनर की भावनाओं की कद्र करें। पार्टनर को आपकी जरूरत है। लव लाइफ के लिए दिन अच्छा रहेगा।
करियर-  इन दिनों में बड़ा फैसला तो लेना पड़ेगा, लेकिन आप समय पर काम न कर पाने से परेशान हो सकते हैं। मेडिकल और कानूनी पढ़ाई करने वालों के लिए ये सात दिन अच्छे रहेंगे। शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों को इस सप्ताह सावधान रहना होगा।
हेल्थ- लगातार काम करेंगे। अपनी सेहत पर ध्यान नहीं दे पाएंगे। शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से परेशान हो सकते हैं।